आ गया हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो का टीजऱ

विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो के आकर्षक पोस्टर आने के तुरंत बाद मेकर्स ने फिल्म का टीजऱ लॉन्च कर दिया है, जिसमें अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर नजऱ आनेवाले हैं।
1 मिनट 25 सेकंड के इस टीजऱ में जो सीन नजऱ आ रहे वे रात के अंधेरे में शूट हुए हैं, जिसमें मास्क पहने एक सुपरहीरो नजऱ आ रहा, जो बुराई के खिलाफ लड़ता दिखता है। फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई में है और अन्याय और बुराई के खिलाफ एक सुपरहीरो के अवतार में आकर लड़ता दिखता है।
फिल्म में हर्षवर्धन कपूर भावेश जोशी सुपरहीरो की भूमिका में नजऱ आ रहे हैं और इस बार दर्शकों को अपनी ऐक्टिंग के खींचने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं। खास शक्तियों वाले इस आम सुपरहीरो की यह फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो इसी साल मई 2018 में रिलीज़ होनेवाली है।
बता दें कि हर्षवर्धन कपूर इससे पहले राकेश मेहरा की मिर्ज्या में साल 2016 में नजऱ आ चुके हैं, जो उनकी डेब्यू फिल्म थी। यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई और बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से असफल रही थी। हर्ष की यह दूसरी फिल्म है, जिसका टीजर काफी प्रॉमिसिंग नजऱ आ रहा और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।

shares