कार्तिक आर्यन का जलवा बरकरार, करीना के बाद अब मलाइका के साथ करेंगे रैंप वॉक

नई दिल्ली: फ्यूFBB: Kartik Aryan will walk with Malaika Arora फ्यूचर ग्रुप की फैशन इकाई ‘एफबीबी’ अपने ग्रीष्मकालीन संग्रह के साथ छह अप्रैल को विशेष फैशन कार्यक्रम ‘वॉच नाउ बाय नाउ’ लांच करने जा रही है. इस मौके पर रूपहले परदे की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा के साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन आकर्षक परिधानों में रैंप पर नजर आएंगे.

कार्यक्रम के आयोजक फ्यूचर समूह के डिजिटल प्रमुख पवन सारडा ने कहा, “यह अपनी तरह का पहला ऐसा आयोजन है, जहां ग्राहक एफबीबी-2018 के ग्रीष्मकालीन संग्रह को प्रदर्शित करते मॉडल्स को रैंप पर थिरकते देख सकते हैं और खरीदारी का भी आनंद उठा सकते हैं. ‘वॉच नाउ बाय नाउ’ के माध्यम से हम अपने सभी ग्राहकों को अपने पसंदीदा परिधान खरीदने का मौका दे रहे हैं.”

उन्होंने बताया, “कार्यक्रम को ग्लैमरस बनाने के लिए फैशन शो में बेहद लोकप्रिय और पसंदीदा अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने शानदार प्रदर्शन के साथ उपस्थित रहेंगी. ये दोनों एफबीबी 2018 के ग्रीष्मकालीन संग्रह में से खुद के चुने परिधानों से सज्जित होकर मॉडलिंग रैंप पर चलेंगे.”

फैशन शो में महिलाओं, बच्चों और पुरुषों के लिए पारंपरिक और कैजुअल जैसे हर तरह के परिधानों की एक व्यापक श्रंखला का प्रदर्शन किया जाएगा. इसमें पुरुषों के लिए औपचारिक तथा पार्टी-वेयर भी शामिल होंगे

shares