बरेली में लगातार दूसरे दिन हॉरर किलिंग, पुलिस ने चिता से निकाला अधजला शव

बरेली  =  जिले में हॉरर किलिंग की दूसरी वारदात से हड़कंप मचा हुआ है। शाही के बाद अब बहेड़ी में झूठी शान के खातिर परिजनों ने किशोरी की हत्या कर शव को जला दिया। परिजन जब चुपचाप लड़की का अंतिम संस्कार कर रहे थे तो किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही परिजन फरार हो गए। पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लड़की की मां को हिरासत में ले लिया है।

दूसरे समुदाय के लड़के से था प्रेम प्रसंग

बहेड़ी के नदेली गांव में रहने वाली 15 साल की लड़की का गांव के ही रहने वाले दूसरे समुदाय के लड़के रईस अहमद से प्रेम संबंध थे। तीन मार्च को रईस किशोरी को लेकर फरार हो गया था। जिसके बाद गांव के लोगों के साथ मिलकर किशोरी के परिजनों ने कई घरों को आग के हवाले कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने छात्रा के परिजनों की तरफ से पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी रईस अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

नाबालिग बेटी की हत्या

किशोरी के दूसरे मजहब में प्रेम प्रसंग करने से बौखलाए परिजनों ने रविवार देर रात उसकी हत्या कर दी। सुबह तड़के जंगल में उसकी लाश को फूंकने की कोशिश की। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने आधी जली लाश को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतका की मां को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अफसर पहुंचे मौके पर

घटना की जानकारी होने पर आईजी डीके ठाकुर, एसएसपी जोगेंद्र कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने बताया कि नाबालिग छात्रा के पिता भाई समेत अन्य रिश्तेदारों की तलाश की जा रही है। जल्द ही हत्या करने वालों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

shares