भारत में सलमान के ऑपोजि़ट होंगी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म भारत पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस को लेकर भी फिलहाल काफी चर्चा है। फाइनली प्रियंका चोपड़ा ने कन्फर्म किया है कि वह सलमान की फिल्म भारत में लीड ऐक्ट्रेस होंगी।
रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर अली अब्बास के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा ने कन्फर्म किया है कि फिल्म भारत में दबंग ऐक्टर के ऑपोजि़ट देसी गर्ल ही नजऱ आएंगी। रिपोर्ट्स बताते हैं कि प्रियंका लंबे समय से सलमान और अली के साथ काम करने का इंतज़ार कर रही थीं।
यहां बताना चाहेंगे कि सलमान की यह फिल्म ईद 2019 पर रिलीज़ होगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। डायरेक्टर ने फिल्म के सेट की पहली तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर की है।
इस खबर को कन्फर्म करते हुए अली ने कहा है कि उनकी फिल्म भारत से प्रियंका बॉलिवुड में वापसी करेंगी। अली अब्बास जफर के साथ सलमान जहां पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं, वहीं इससे पहले प्रियंका अली के निर्देशन में फिल्म गुंडे में काम कर चुकी हैं।
हाल ही में अली ने प्रियंका से उनके इंटरनैशनल शो चंटिको की शूटिंग के दौरान न्यू यॉर्क में मुलाकात की थी। बता दें, इससे पहले सलमान और प्रियंका ने मुझसे शादी करोगी, सलाम-ए-इश्क और गॉड तुसी ग्रेट हो जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

shares