सलमान खान ने रेस 3 लेकर को किया बड़ा खुलासा

सलमान खान ने फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

उन्होंने बताया कि दो साल पहले उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. ट्रेलर लॉन्च में सलमान ने बताया, मुझे ये फिल्म दो साल पहले ऑफर हुई थी. लेकिन तब मुझे लगता था कि मैं रेस जैसी थ्र‍िलर फिल्म के लिए फिट नहीं हूं.

सलमान ने बताया, मैंने रमेश तौरानी को फिल्म में कई बदलाव करने के लिए कहा था. उन्होंने फिल्म में बदलाव किए और फिर मैं इसके लिए तैयार था. अब ये फिल्म बन चुकी है, ये बहुत ही मजेदार और एंटरटेनिंग फिल्म है. इसमें इमोशन, एक्शन, म्यूजिक, ग्लैमर सारी चीजें हैं. फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट के होने को लेकर सलमान ने कहा, हम सबको फिल्म में किरदार के हिसाब से कास्ट किया गया है. कोई भी फिल्म में अपने स्टारडम की वजह से इसका हिस्सा है. सबको किरदार के हिसाब से फिल्म में ट्रीटमेंट द‍िया गया है.

सलमान के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, बॉबी देओल, अनिल कपूर भी स्टंट करते दिखाई देंगे. सलमान खान की ये फिल्म 15 जून को रिलीज होगी. इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. खबरों की मानें  तो रिलीज से पहले ही को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म को 190 करोड़ रुपये में बेच दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, इरोस इंटरनेशनल ने फिल्म को खरीदने के लिए  प्रोड्यूसर्स को 190 करोड़ रुपये का ऑफर दिया थे. इसमें 160 करोड़ रुपये वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए मिनिमम गारंटी अमाउंट है.

shares