पूर्व की सरकारों ने भेदभावपूर्ण विकास से जनता को काफी आहत किया 

Spread the love
पूर्व की सरकारों ने भेदभावपूर्ण विकास से जनता को काफी आहत किया

-डॉ0जगमग ने सदर विधायक के सरल सौम्य व्यक्तित्व और उनके द्वारा कराये गये निर्माण व विकास कार्यों की सराहना किया

बस्ती ब्यूरो ऑडिशन टाइम्स। साफ नीयत सही विकास के कारण की देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कायल है। इससे पूर्व की सरकारों ने भेदभावपूर्ण विकास से जनता को काफी आहत किया था। पारदर्शी नीतियों और गरीबों के चूल्हे से लेकर बीमा सुरक्षा और उन्हे सम्मानजनक जीवन जीने का हक प्रदान करने वाले पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सिर्फ भारत में ही नही समूचे विश्व में डंका बज रहा है।
यह बातें सदर विधायक दयाराम चौधरी ने राष्ट्रीय कवि एवं साहित्यकार डा. रामकृष्ण लाल जगमग के आवास पर कहीं। वे उन्हे भारत सरकार की विकास पुस्तिका प्रदान कर उन्हे सरकार की नीतियों और योजनाओं को साझा करते हुये समर्थन मांगने पहुंचे थे। उन्होने समर्थन के लिये सम्पर्क योजना  के तहत वे विशिष्ट जनों से जाकर मुलाकात कर सरकार के महत्वाकांक्षी येजनाओं की जानकारी दे रहे हैं जिससे 2019 में पुनः केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त हो सके।
       सदर विधायक ने डा. जगमग से उनका और परिवार के सदस्यों का कुशलक्षेम पूछा। सम्मान से अभिभूत डा. जगमग ने कहा कि देश को बहुमुखी विकास के रास्ते पर ले जाने के लिये सही नीयत की जरूरत थी जो भाजपा के चार सालों के कार्यकाल में स्पष्ट परिलक्षित हेती है। उन्होने सदर विधायक के सरल सौम्य व्यक्तित्व और उनके द्वारा कराये गये निर्माण व विकास कार्यों की सराहना की।