भारत से बॉलिवुड में डेब्यू करेगा टीवी ऐक्टर साहिल चड्ढा

tv actor sahil chadha in film bharat के लिए इमेज परिणाम
बॉलिवुड में नए चेहरों को मौका देने के लिए जाने वाले ऐक्टर सलमान खान अब एक और ऐक्टर पर मेहरबान हुए हैं। इन दिनों नए टीवी शो लेडीज़ स्पेशल में नजऱ आ रहे नए ऐक्टर साहिल चड्ढा अब बड़े परदे पर सलमान खान के साथ नजऱ आएंगे।
साहिल चड्ढा एक थिअटर आर्टिस्ट हैं और अपने बॉलिवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। साहिल पिछले कई सालों से फिल्मों के लिए ऑडिशन दे रहे थे, लेकिन उन्हें कोई अच्छा ऑफर नहीं मिला। अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए साहिल चड्ढा ने कहा, मैं हरियाणा से हूं और बाकी संघर्षशील लोगों की तरह मैंने भी यह सोचना शुरू कर दिया था कि ऑडिशन देना ही मेरा रोज़ का काम है। मैं भी अपने किरदारों को लेकर काफी चूज़ी रहा। लेडीज़ स्पेशल अन्य सास-बहू ड्रामा सीरियल्स जैसा नहीं है। मैंने सोचा कि इसमें मेरा किरदार काफी चैलेंजिंग होगा।
साहिल ने आगे बताया, पहले मुझे टीवी शोज़ देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं था, लेकिन बाद में महसूस किया कि इन्हें देखने वाले लोगों की संख्या भी अच्छी खासी है। अगर सास-बहू ड्रामा और सुपरनैचरल शोज बनाए जा रहे हैं तो जरूर उनकी डिमांड होगी, लेकिन मैं हमेशा ही ऐसे टीवी शो से डेब्यू करना चाहता था जो वास्तविक लगे।
पहली फिल्म में ही सलमान जैसे ऐक्टर का साथ पाकर भी साहिल बेहद खुश हैं। अपने डेब्यू को लेकर उन्होंने कहा, मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि इतने सालों बाद मुझे टीवी और फिल्मों से ऑफर मिल रहे हैं। सलमान खान और सुनील ग्रोवर जैसे स्टार्स के साथ काम कर मैंने काफी कुछ सीखा। चाहे फिल्में हों या फिर टीवी, मैं अपने किरदार पर ही फोकस करना चाहता हूं।
भारत को अली अब्बास जफ़र डायरेक्ट कर रहे हैं और यह अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी नजऱ आएंगी।

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial