जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने किया बदलाव

0-अब प्रतिदिन मिलेगा 3.21 जीबी डेटा
नई दिल्ली ,16 जनवारी। भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने 399 रुपए वाले प्लान में कुछ बदलाव किया है। पहले कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को 1 जीबी डाटा देती थी लेकिन अब वह ग्राहकों को प्रतिदिन 3.21 जीबी डाटा इस्तेमाल करने के लिए देगी। यानी पूरे प्लान में आपको कुल 237.54 जीबी डाटा मिलेगा। प्लान की वैधता 74 दिनों की है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसका फायदा सिर्फ 2जी या 3जी नेटवर्क वाले ग्राहकों को ही मिलेगा। प्लान के बारे में विस्तार से बताए तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेंगे। बीएसएनएल के इस प्लान में पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान के तहत मिलने वाली अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा में यूजर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसमें दिल्ली और मुंबई सर्किल भी शामिल हैं।
इस प्लान का लाभ उठाने के लिए आपको 31 जनवरी तक रिचार्ज कराना होगा और आपको इसमें 3.21 जीबी प्रतिदिन की दर से डेटा मिलेगा। बता दें कि 399 रुपए के इस प्लान को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था, जिसकी वैधता 74 दिनों की है। ये प्लान 26 अगस्त 2018 को रक्षाबंधन के दिन जारी हुआ था।
बीएसएनएल के इस प्लान की तुलना सीधा जियो के 399 रुपए के प्लान से की जा रही है। बताया जा रहा है कि बीएसएनएल अपने इस प्लान से जियो को कड़ी टक्कर देगा।   रिलायंस जियो के 399 रुपए के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस मिलता है। इस प्लान में यूजर को 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। जियो के इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। जियो यूजर्स को इस प्लान के साथ रिलायंस जियो एप का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial