सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर कही यह बात

फिल्म केदारनाथ को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था। अब एक महीने बाद ही इस फिल्म के लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत की एक और मूवी रिलीज के लिए तैयार है। उनकी अपकमिंग फिल्म सोन चिरैया का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। सुशांत के पास अभी करीब 12 फिल्मों के ऑफर हैं, जिस कारण उनका शेड्यूल बिजी है। वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी इस महीने बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी, जिस पर ऐक्टर ने कॉमेंट भी किया।
सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे के फिल्म मणिकर्णिका: द च्ीन ऑफ झांसी से डेब्यू करने के सवाल का जवाब देते हुए उनकी तारीफ की। ऐक्टर ने कहा, फिल्म अच्छी दिख रही है। मैं अंकिता को लंबे समय से जानता हूं, वह एक बेहतरीन ऐक्ट्रेस है। मैं उम्मीद करता हूं कि फिल्म में उनके और सभी कलाकारों के टैलेंट के साथ न्याय होगा।
सुशांत के बिजी शेड्यूल
सुशांत की फिल्म सोन चिरैया 21 जनवरी को रिलीज होने वाली है। वहीं ड्राइव, चंदा मामा दूर के जैसी कई फिल्मों पर काम चल रहा है। ऐक्टर ने बताया, मेरी अभी 12 फिल्मों को लेकर बातचीत चल रही है। इनमें से दो अभी पाइपलाइन में है। मुझे नहीं पता इनमें से कौन सी फिल्म की शूटिंग पहले शुरू होगी। यह मुझ पर निर्भर करता है कि मैं कौन सी फिल्म की शूटिंग शुरू करूं। ऐसी कोई फिल्म नहीं जो मैं करना चाहता हूं लेकिन नहीं कर पा रहा हूं।
बता दें कि, फिल्म सोन चिरैया चंबल के डाकुओं की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अपने किरदार के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने बुंदेली भाषा सीखी है, ताकि वह अपने किरदार को और अच्छे से निभा सकें। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपायी, रणवीर शोरे जैसे कई कलाकार हैं।