जीत का खाता खोलने उतरेंगी आर सी बी और राजस्थान रॉयल्स


rcb vs srh के लिए इमेज परिणाम

जीत का खाता खोलने उतरेंगी आर सी बी और राजस्थान रॉयल्स रविवार  को चेन्नई में रॉयल्स ने सुपर किंग्स का स्कोर तीन विकेट पर 27 रन कर दिया था, लेकिन विरोधी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 46 गेंदों में नाबाद 75 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को मुश्किल से बाहर निकाल दिया और मेजबान टीम आठ रन से जीत दर्ज करने में सफल रही.

रॉयल्स के पास स्टीव स्मिथ और बेन स्टोक्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, लेकिन टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रही है. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रॉयल्स के गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को डेथ ओवरों में तेजी से रन बनाने दिए. रहाणे और जोस बटलर ने इसके जवाब में टीम को शानदार शुरुआत दिलाई, लेकिन इसके बावजूद टीम जीत दर्ज करने में नाकाम रही.

संजू सैमसन ने आईपीएल 2019 का पहला शतक जड़ा. बटलर और रहाणे ने उम्दा पारियां खेली हैं, जबकि सुपर किंग्स के खिलाफ राहुल त्रिपाठी 39 रनों की पारी के दौरान अच्छी लय में दिखे, लेकिन स्मिथ और स्टोक्स उमीद पर खरे नहीं उतरे हैं.

दूसरी तरफ आरसीबी की टीम भी टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी. कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया है कि रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम की हार उनकी सबसे बदतर हार में से एक है.

मेहमान टीम के पास निश्चित तौर पर ऐसे खिलाड़ी मौजूदा हैं जो रॉयल्स को पछाड़ सकते हैं. टीम के पास कप्तान कोहली के अलावा एबी डीविलियर्स, पार्थिव पटेल, मोईन अली और शिमरोन हेटमेयर जैसे आक्रामक बल्लेबाज हैं, लेकिन इसके बावजूद तीन में से दो मैचों में उसका बल्लेबाजी क्रम बुरी तरह विफल रहा

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial