बिग बी और आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो की रिलीज डेट आगे बढ़ी

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेता आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘गुलाबो सिताबोÓ अगले साल 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहले ऐसी खबरें थीं कि शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी. लेकिन अब मेकर्स ने साफ कर दिया है कि इस फिल्म को देखने के लिए उन्हें काफी इंतजार करना होगा.
इसी साल मई में इस फिल्म की घोषणा हुई थी. फिल्म की कहानी लखनऊ की पृष्ठभूमि में बुनी गई है. इस फिल्म की पटकथा सरकार की लंबे समय से सहयोगी रहीं जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. उन्होंने ‘विकी डोनरÓ, ‘पीकूÓ और ‘अक्टूबरÓ में साथ काम किया है.
साल 2012 की हिट फिल्म ‘विकी डोनरÓ के बाद खुराना फिर से सरकार के साथ काम कर रहे हैं. खुराना ने ‘विकी डोनरÓ से करियर की शुरूआत की थी. वहीं, सरकार ने पूर्व में ‘पीकूÓ में बच्चन के साथ काम किया था.
रोनी लाहिड़ी और शील कुमार ‘गुलाबो सिताबोÓ के निर्माता हैं.
कुछ समय पहले इस फिल्म का ऐलान करते हुए शूजित सरकार ने कहा, मैं और जूही इस कहानी पर कुछ समय से काम कर रहे हैं. हम सब जानते हैं कि जब जूही कोई कहानी लेकर आती हैं तो उसमें एक अनोखापन होता है जो उनका ट्रेडमार्क है. उन्होंने कहा, मैंने जैसे ही इसे पढ़ा, मैं बहुत उत्साहित हो गया और इसे मेरे दोस्त और निर्माता रोनी और उसी समय बच्चन जी तथा आयुष्मान से साझा किया. उन्होंने कहा, पीकू और विक्की डोनर के बाद मैं बच्चन जी और आयुष्मान को साथ लेकर काम करना चाहता था.
फिल्म के शीर्षक पर उन्होंने कहा कि यह कहानी लखनऊ पर आधारित है और गुलाबो सिताबो स्थानीय लोगों की बोलचाल का एक मजेदार हिस्सा है और जहां तक कहानी का सवाल है, और अधिक जानने के लिए इंतजार कीजिए और फिल्म देखिए

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial