रियल एस्टेट कारोबारी मोंटी चड्ढा एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

0-विदेश भागने की फिराक में था
नईदिल्ली,13 जून रियल एस्टेट कारोबारी मोंटी चड्ढा विदेश भागने की तैयारी में था लेकिन दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की सतर्कता के कारण बुधवार रात मोंटी चड्ढा को दिल्ली हवाई अड्डे से दबोच लिया गया। बताया जा रहा है कि मोंटी चड्ढा फुकेट (थाइलैंड) भागने की फिराक में था। मोंटी चड्ढा के खिलाफ लुक ऑउट सर्कुलर जारी किया गया था। मोंटी पर आरोप है कि उसने घर खरीददारों के साथ धोखाधड़ी की है। उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा।
वेव ग्रुप के मालिक और हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी चलाने वाले मोंटी चड्ढा पर आरोप है कि उसने कई निर्माण कंपनियां बनाईं और लोगों को सस्ते फ्लैट का सपना दिखाकर पैसे वसूले। उनकी कंपनी ने लोगों को फ्लैट नहीं दिये और कोई खरीददार उनके यहां पांच साल से चक्कर काट रहा है तो किसी को दस साल हो गए चक्कर काटते-काटते। मोंटी पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी के विभिन्न आरोप हैं।
बता दें कि मोंटी चड्ढा के पिता और शराब कारोबारी पोंटी चडढ़ा की साल 2012 में संपत्ति विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके साथ उनके भाई हरदीप को भी मार दिया गया था। पिता की मौत के बाद से मोंटी ही शराब से लेकर रियल एस्टेट का कारोबार संभाल रहा है।

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial