तमिल फिल्म वीरम के हिंदी रीमेक में काम करेंगे विकी कौशल?

विकी कौशल ने अपनी दमदार ऐक्टिंग के बलबूते बॉलिवुड में अपनी जगह बना ली है और अब उन्हें एक भरोसेमंद ऐक्टर माना जाने लगा है। विकी की पिछली फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक इस साल की पहली सुपरहिट फिल्म थी। इसके बाद विकी अब अपनी कई आने वाली फिल्मों में काम कर रहे हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकी कौशल से हाल में तमिल फिल्म वीरम के हिंदी रीमेक के बारे में अप्रोच किया गया है। बताया जा रहा है कि हिंदी में इस फिल्म का नाम लैंड ऑफ लुंगी होगा। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस करेंगे जबकि इसका डायरेक्शन फरहद सामजी करेंगे।
रिपोर्ट में बताया गया है कि पहले इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार से संपर्क किया गया था और उन्होंने इसके बारे में साजिद से चर्चा भी की थी लेकिन डेट्स नहीं होने की वजह से अक्षय कुमार इस फिल्म में काम नहीं कर सके। बताया जा रहा है कि अक्षय ने ही फिल्म के लिए विकी कौशल का नाम सजेस्ट किया था।
खबरों की मानें तो कुछ महीने पहले विकी इस फिल्म के लिए डायरेक्टर से मिले थे और उन्होंने नरेशन सुनने के बाद इस फिल्म में अपनी रुचि भी जताई है। विकी की भी इस समय डेट डायरी परी तरह फुल है। उनके पास शहीद ऊधम सिंह की बायॉपिक के अलावा करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म तख्त भी है जिसकी शूटिंग साल के अंत तक शुरू होगी। इसके अलावा विकी कौशल एक हॉरर फिल्म में भी काम करेंगे।
००

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial