सिद्धार्थ और परिणीति ने 5 साल तक साथ में काम न करने की बताई वजह

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी का ट्रेलर लांच बड़े ही अनोखे अंदाज में किया गया। सिद्धार्थ और परिणीति ने बारात व बैंड बाजे के साथ वेन्यू पर एंट्री मारी। सिद्धार्थ और परिणीति पांच साल पहले आई फिल्म हंसी तो फंसी में नजर आए थे, जहां इनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया था। वहीं फिल्म जबरिया जोड़ी में यह जोड़ी एक नए अंदाज में नजर आ रही है। फिल्म की कहानी बिहार में होने वाले किडनैपिंग कर जबरन शादी पर आधारित है। इस गंभीर मुद्दे को फिल्म में बड़े ही कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश की गई है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान परिणीति और सिद्धार्थ समेत जावेद जाफरी, चंदन रॉय सान्याल और डायरेक्टर प्रशांत सिंह मौजूद थे।
कुछ अलग करना चाहते थे हम 
इवेंट के दौरान जब परिणीति और सिद्धार्थ से पूछा गया कि वह बॉलिवुड के किस एक्टर्स की जोड़ी की जबरन शादी कराना चाहेंगे, तो जवाब में परिणीति ने कहा, वैसे तो काफी सारे नाम मेरे दिमाग में चल रहे हैं। लेकिन मैं किसी का नाम लेकर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करना नहीं चाहती। वहीं जब सिद्धार्थ और परिणीति से पूछा गया कि अगर कभी उनकी जबरदस्ती शादी कराई जाए तो क्या वह उस शादी को मानेंगे? जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं नहीं, मुझसे कोई जबरदस्ती नहीं कर सकता। मैं अपनी जबरदस्ती शादी होने नहीं दूंगा। परिणीति का जवाब था, कोई भी चीज अगर जबरदस्ती थोपी जाए, तो उसे कभी एक्सेप्ट ही नहीं किया जा सकता। वह अपने साथ किसकी जबरिया जोड़ी बनाना चाहेंगे, इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, मेरी जोड़ी परिणीति के साथ ही अच्छी लगती है। इसलिए किसी और के बारे में नहीं सोच सकता। 
5 साल बाद साथ आए सिद्धार्थ और परिणीति 
सिद्धार्थ और परिणीति की जोड़ी हंसी तो फंसी के दौरान काफी पसंद की गई थी। ऐसे में उनसे पूछा गया कि उन्होंने साथ आने में इतना लंबा समय क्यों लिया, तो परिणीति कहती हैं,  सिद्धार्थ और मुझे हंसी तो फंसी में काफी पसंद किया गया था। उसके बाद ऑफर्स तो कई आए थे, लेकिन हम दोनों कुछ ऐसा करना चाहते थे, जो दोबारा वही ना लगे। यही वजह है कि हमें आने में पांच साल लग गए। मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि इस फिल्म में आप हमारी कैमिस्ट्री एक नए अंदाज में देखेंगे।

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial