एलआईसी अधिकारी के बेटे का अपहरण करने वाले गैंग का एक सरग़ना हुआ गिरफ्तार

आगरा। पिछले दिनों सरेशाम एक प्रताप पूरा चौराहे के पास से बलेनो कार सहित बच्चे का अपहरण करने वाले गैंग का एक शातिर अपराधी रकाबगंज पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। क्षेत्रीय पुलिस ने इस वारदात में शामिल दीपक नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इस अपराधी से तमंचा और कारतूस बरामद किए है। पुलिस अपहरणकर्ता से पूछताछ कर इस वारदात में शामिल अन्य लोगों की जानकारी जुटाने में लगी हुई है। इस पूरे मामले की जानकारी सीओ सदर विकास जायसवाल ने दी।

पिछले दिनों प्रतापपुरा चौराहे से कार सहित एलआईसी अधिकारी के पुत्र का अपहरण कर लिया गया था। इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने शहर की सभी सीमाएं सील कर दी। पुलिस का दवाब और चेकिंग के कारण अपहरणकर्ता नाबालिग बच्चे को छोड़कर भागना पड़ा था लेकिन अपहरणकर्ता पुलिस के हाथ नही लगे थे।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इस वारदात में शामिल दीपक सिरोही को गिरफ्तार किया है। दीपक सिरोही गाजियाबाद के रहने वाला है जिसके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है। फिलहाल पुलिस इस शातिर अपराधी से इस पूरे मामले के मास्टरमाइंड व अन्य अपहरणकर्ताओं को पकड़ने में जुट गई है।

सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि इस गिरोह को पकड़ने के लिए काफी समय से प्रयासरत थे। अभी इस गिरोह के तीन सदस्य फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गयी है। उन शातिर अपराधियो की पहचान हो चुकी है जल्द ही शेष अपहरणकर्ता भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial