पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 190 अपराधी और वारंटियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेजा


आगरा। वांछित चल रहे अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने निर्देश क्या दिए कि पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर एक रिकॉर्ड ही कायम कर दिया है। पुलिस ने एक रात में आगरा जिले में वांछित चल रहे 190 अपराधी और वारंटियों को पकड़ा है और उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है। पुलिस की इस कार्यवाही से अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है तो आम लोग भी पुलिस की इस कार्यवाही से खुश नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने अपनी इस कार्यवाही के दौरान 175 वारंटी और 25 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बढ़ते अपराध को लेकर नवागत एसएसपी सख्त नजर आ रहे है। एसएसपी ने वांछित अपराधियों और जिनके खिलाफ वारंट निकले हुए है सभी के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए। एसपी सिटी के नेतृत्व में जिले भर में इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया और उसका असर हुआ कि पुलिस ने शाहगंज, ताजगंज, रकाबगंज, सदर कोतवाली, मलपुरा, लोहामंडी सहित अन्य थानों से 190 अपराधी पकड़े गए।

मलपुरा, सदर और लोहामंडी पुलिस ने पकड़े सबसे ज्यादा वारंटियों को पकड़ा है। मलपुरा थाने से 20 सदर से 21 और लोहामंडी से 22 वारंटी और वांछित पकड़े गए है। इन सभी को पुलिस लाइन के बहुउद्देशीय हाल में एकत्रित किया गया है और कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मिशन में करीब 80 टीमें लगी थी जिन्होंने इस बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है।

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial