दो ट्रेलर में भिड़ंत व बस ने रौंदा, दो लोगों की मौत


० उरगा व हरदीबाजार क्षेत्र में हुआ हादसा
कोरबा 22 जुलाई। रविवार की सुबह उरगा व हरदीबाजार क्षेत्र में घटित सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। उरगा में दो ट्रेलर के बीच भिड़ंत हो गई वहीं हरदीबाजार में बस चालक ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। 
जानकारी के अनुसार हरदीबाजार चौकी अंतर्गत भिलाईबाजार मार्ग पर रविवार सुबह 8.45 बजे विरक बस क्रमांक सीजी-10जी-1201 के चालक ने बाइक क्रमांक सीजी-12एन-3588 को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक चालक पंडरीपानी निवासी जनसिंह घायल हो गया है वहीं पीछे बैठे सलोरा निवासी मनहरण लाल केंवट की मौत हो गई। गंभीर हालत में दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया जा रहा था लेकिन मनहरण ने रास्ते में दम तोड़ दिया। 
इसी तरह रतड़के 4.30 बजे उरगा थाना अंतर्गत कोथारी नाका के समीप दो ट्रेलर के बीच भिड़ंत हुई। हादसे में एक ट्रेलर का चालक अनिरूद्ध सिंह पिता संतोष सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए डॉयल 112 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत को देखते हुए परिजनों ने उसे कोसाबाड़ी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे में दूसरे ट्रेलर का चालक भी घायल हुआ है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ धारा 304 अ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर दुर्घटनाकारित वाहनों को जब्त किया है।

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial