बाटला हाउस के कॉन्टेंट पर विश्वास : जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम का कहना है कि उन्हें उनकी आने वाली फिल्म बाटला हाउस के कॉन्टेंट पर पूरा विश्वास है और फिल्म मिशन मंगल से टकराने को लेकर परेशान नही हैं।
जॉन की फिल्म बाटला हाउस और अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। जहां फिल्म बाटला हाउस 2008 में हुए एनकाउंटर पर बेस्ड है, वहीं मिशन मंगल पहले मार्स मिशन के लॉन्च की कहानी है। देशभक्ति से जुड़ी इन दोनों ही फिल्मों की काफी चर्चा है।दोनों के ट्रेलर्स और पोस्टर्स को फैंस ने काफी पसंद किया है। दोनों फिल्मों के क्लैश पर हाल ही में जॉन अब्राहम से सवाल किया गया कि इससे कैसे उनकी फिल्म पर असर पड़ेगा।
जॉन ने कहा,यदि आप नोटिस करेंगे तो पाएंगे कि कोई भी बड़ा ऐक्टर अपनी फिल्मों को हॉलिडे पर ही रिलीज करता है। फिर मैं ऐसा क्यों ना करूं? फिल्में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करती हैं जब वे खास मौकों पर रिलीज होती हैं क्योंकि फैमिलीज साथ में इन्हें देखने जाती हैं। यदि मेरे ऑपोजिट कोई बड़ी फिल्म है तो होने दीजिए। हो सकता है कि किसी दिन मेरे पास बड़ी फिल्म हो। मैं बाटला हाउस रिलीज करना चाहता हूं क्योंकि मुझे मेरे कॉन्टेंट पर विश्वास है और उम्मीद करता हूं कि मेरे साथ रिलीज होने वाली हर दूसरी फिल्म का कॉन्टेंट भी बेहतरीन होगा।

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial