सपा कार्यकर्ताओं ने शाहजहांपुर में किया जोरदार धरना


ऑडिशन टाइम्स  ब्यूरो  शाहजहांपुर 
शाहजहांपुर में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे और वहां धरना प्रदर्शन शुरू किया।
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में हुए धरना प्रदर्शन के दौरान कहा गया कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर भाजपा सरकार फर्जी मुकदमे लगवा रही है और उनका मनोबल तोड़ने का कार्य कर रही है। इसे बंद किया जाए।
उन्होंने कहा कि उन्नाव रेप कांड में आरोपी विधायक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और उसे उत्तर प्रदेश से बाहर किसी जेल में बंद किया जाए।
सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि गन्ना किसानों का अब तक भुगतान नहीं हो सका है। आरोप लगाया कि भाजपा सरकार किसानों के प्रति अच्छा रवैया नहीं रखती है। बोले, समाजवादी पार्टी की मांग करती है कि जल्द से जल्द गन्ना किसानों का भुगतान किया जाए।
इसके अलावा समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने जिले में बिगड़ रही कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। जलालाबाद के विधायक शरदवीर सिंह ने कहा कि भाजपा यह न समझे कि उसे रोकने और टोकने वाला कोई नहीं है।समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा के हर गलत कार्य के आगे दीवार बनकर खड़े हो जाएंगे। एमएलसी अमित यादव रिंकू ने कहा कि भाजपा विकास की केवल बातें कर रही है, जमीन पर कुछ भी नहीं है। जनता को बरगला कर केवल सपने दिखाए जा रहे हैं। भाजपा की जमीन खिसकना शुरू हो गई है।
पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि सत्ता मद में चूर भाजपा अब अच्छा और बुरा भी नहीं समझ पा रही है, उन्होंने कहा कि चारों तरफ लूट मची हुई है। अधिकारियों को खुली छूट दे दी गई है। नेता जनता का शोषण कर रहे हैं, अब इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
सपा के प्रदेश सचिव उपेंद्र पाल सिंह ने कहा कि किसी भी हाल में भाजपा को मनमानी नहीं करने दी जाएगी, समाजवादी पार्टी पार्टी के कार्यकर्ता पूरी तरीके से हर बात पर नजर रखे हुए हैं। कहा कि भाजपा को सबक सिखा दिया जाएगा। इस दौरान मजदूर सभा जिलाध्यक्ष विजय सिंह, पूर्व सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप पांडेय, व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष आदि बड़ी संख्या में सपाई मौजूद रहे

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial