तूफान के फर्स्ट लुक में बॉक्सिंग करते दिखे फरहान, शाहरुख ने की तारीफ

फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अपकमिंग फिल्म तूफान इन दिनों में चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में फिल्म के लीड ऐक्टर फरहान अख्तर बॉक्सर के रोल में बॉक्सिंग रिंग में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट अगले साल 2 अक्टूबर की है।
पोस्टर के रिलीज होने के बाद शाहरुख खान ने फरहान अख्तर के फर्स्ट लुक की तारीफ की है। शाहरुख खान ने ट्वीट किया, क्या बात है। ऑल दी बेस्ट मेरे दोस्त। यह सब देखकर अच्छा लगा। इससे पहले फरहान अख्तर ने अपनी इस फिल्म के लिए वर्कआउट करते हुए कई विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।
यह दूसरा मौका होगा जब फरहान अख्तर और डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा एक साथ काम करेंगे। इससे पहले 2013 में फिल्म भाग मिल्खा भाग दोनों लोगों एक साथ नजर आए थे। तूफान के मेकर्स ने हाल ही शूटिंग शुरू की थी। फरहान अख्तर ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ एक फोटो शेयर कर इस फिल्म की घोषणा जनवरी में की थी।
बता दें कि फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होने वाली है। शोनाली बोस की इस फिल्म में फरहान अख्तर के अलावा प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम और रोहित श्रॉफ नजर आएंगे। द स्काई इज पिंक का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था। इससे पहले फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा ने 2015 में आई फिल्म दिल धड़कने दोमें एक साथ काम किया था।
००

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial