फराह खान कर सकती हैं इस दीवाली फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक की अनाउंसमेंट

निर्देशक राज एन सिप्पी की सुपरहिट अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सत्ते पे सत्ता को भले ही कई साल बीत गए हों, लेकिन यह फिल्म आज भी दर्शकों के दिलों में बसती है। यही वजह है कि जब फिल्म के रीमेक बनने की बात सामने आई तो फैंस ने भी सोशल मीडिया साइट्स पर इसकी खुशी जताई। हालांकि बीच में यह भी सुनने में आया कि फिल्म के रीमेक राइट्स मिलने में परेशानियां आ रही हैं। कहा तो यह भी गया कि सत्ते पे सत्ता का रीमेक नहीं बन पाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बहरहाल फिल्म के निर्देशक और प्रड्यूसर की ओर से इस दीवाली तक ऑफि़शल अनांउसमेंट हो सकती है।
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सत्ते पे सत्ता के रीमेक की स्टारकास्ट को लेकर निर्देशक फराह खान से सवाल किये गए। इसपर उन्होंने कहा फिलहाल लोगों को अनुमान लगाने दीजिए। इसी दौरान उनसे फिल्म के लीड रोल में रितिक रोशन और अनुष्का शर्मा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने थोड़ा इंतजार करने को कहा
फराह ने कहा कि वह इस फिल्म का निर्देशन करेंगी और रोहित शेट्टी इसे प्रड्यूस करेंगे। लेकिन फिलहाल रोहित और मैं कुछ और प्रॉजेक्ट्स में बिजी हैं तो अभी फिल्म की ऑफि़शल अनाउंसमेंट के लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा।
बता दें कि साल 1982 में आई फिल्म सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, अमजद खान, रंजीता, सचिन, शक्ति कपूर, पेंटल, विजयेंद्र घटगे, सुधीर, सारिका, कंवलजीत सिंह, प्रेमा नारायण, मैक मोहन और कल्पना अय्यर ने किरदार निभाए थे। फिल्म के निर्माता रोमू एन सिप्पी थे।

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial